मंच पर सक्रिय योगदान न करने वाले सदस्यो की सदस्यता समाप्त कर दी गयी है, यदि कोई मंच पर सदस्यता के लिए दोबारा आवेदन करता है तो उनकी सदस्यता पर तभी विचार किया जाएगा जब वे मंच पर सक्रियता बनाए रखेंगे ...... धन्यवाद   -  रामलाल ब्लॉग व्यस्थापक

गुरुवार, 7 अप्रैल 2011

मेरे भाई छोड़ दो नशा, आओ मेरे साथ ........

एक चीता सिगरेट का सुट्टा लगाने ही वाला था की अचानक एक

चूहा वहां आया और बोला

"मेरे भाई छोड़ दो नशा, आओ मेरे साथ भागो, देखो ये जंगल

कितना खुबसूरत है, आओ मेरे साथ दुनिया देखो"


चीते ने एक लम्हा सोचा फिर चूहे के साथ दौड़ने लगा.

आगे एक हाथी अफीम पी रहा था, चूहा फिर बोला,

"हाथी मेरे भाई छोड़ दो ये नशा , आओ मेरे साथ भागो, देखो ये जंगल

कितना खुबसूरत है, आओ मेरे साथ दुनिया देखो"


हाथी भी साथ दोड़ने लगा.

आगे शेर विस्की पीने की तैयारी कर रहा था, चूहे ने उसे भी वोही कहा.

शेर ने ग्लास साइड पर रखा और चूहे को 5- 6 थप्पड़ मारे.

हाथी बोला, "अरे ये तो तुम्हे ज़िन्दगी की तरफ ले जा रहा हैं,

क्यों मार रहे हो इस बेचारे को ?"


शेर बोला, "यह कमीना पिछली बार भी ऐसे ही कोकीन पी कर आया था

और मुझे 3 घंटे तक जंगल में


घुमाया था!".

3 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें

कृपया इन बातों का ध्यान रखें : -
***************************
***************************
1- लेख का शीर्ष अवश्य लिखें.
=====================================================
2- अपनी पोस्ट लिखते समय लेबल में अपना नाम अवश्य लिखें.
=====================================================
3- लेख की विधा जैसे व्यंग्य, हास्य कविता, जोक्स आदि लिखें.
=====================================================
4- तदुपरांत अपने पोस्ट/लेख के विषय का सन्दर्भ अपने-अनुसार लिखें.
=====================================================
*************************************************************
हास्य व्यंग ब्लॉगर्स असोसिएशन की सदस्यता लेने के लिए यहा क्लिक करे